Monday 29 October 2012

शिरोमणि अकाली दल ने कांग्रेस द्वारा एमपीज संबधी करवाए सर्वेक्षण से पीछे हटने का मजाक उडाया


सर्वे के परिणामों से कांग्रेस घबराई-एन के शर्मा
चंडीगढ, 29 अक्तूबर : शिरोमणि अकाली दल पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा राज्य में कांग्रेसी संसद सदस्यों संबधी करवाए गये सर्वेक्षण से पीछे हटने के बयान का मजाक उडाते हुये कहा कि कांग्रेस का हाल उस कबूतर जैसा है जो बिल्ली को देखकर आंखे मुद लेता है कि बिल्ली नही आई और कहा कि लोक सभा चुनावों में कांग्रेस का पूर्ण सफाया तय है।
        प्रदेश कांग्रेस मुख्य के बयान पर प्रतिक्रम प्रकट करते हुये शिरोमणि अकाली दल के कैशियर और संयुक्त सचिव श्री एन के शर्मा ने यहां पार्टी के मु य कार्यालय से जारी के बयान में कहा कि पहले ही मायूसी के दौर से गुजर रही कांग्रेस पार्टी सर्वेक्षण जनतक तौर पर नशर होने से घबरा गई है और दस जनपथ से डांट पडने के बाद पंजाब कांग्रेस को सर्वेक्षण का खंडन करना पडा है।
        उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी यह महसूस कर रही है कि सर्वेक्षण की रिपोर्ट कांग्रसे पार्टी के ताबूत के लिए आखिरी कील साबित हो सकती है जिसका हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधान सभा चुनावों पर बुरा असर पडने के साथ साथ दिल्ली में होने वाले विधान सभा चुनावों पर बुरा असर पड सकता है। उन्होने कहा कि  सर्वेक्षण ने पंजाब कांग्रेस के वास्तविक आधार को भी स्पष्ट कर दिया है जिसको स. सुखबीर सिंह बादल के विकास एजेडे की बदौलत बडा धक्का लगा है।
        अकाली नेता ने कहा कि सर्वेक्षण ने पंजाब के वोटरों की भावना भी
सही साबित कर दी है कि लोक सभा में पंजाब कांग्रेस के एमपीज ने कोई कारगुजारी नही दिखाई और यह संसद सदस्य पंजाब के सू ाा राहत किसानों की कर्जा माफी और अन्य अहम मामलों में हो रहे भेदभाव की बात भी करने में नाकाम रहे है। उन्होने कहा कि सर्वेक्षण उन कांग्रेसी संसद सदस्यों के मुंह पर करारी चोट है जो अपनी यू पी ए सरकार से एक भी प्रोजैक्ट पंजाब के लिए नही ला सके बल्कि वह पहले से मंजूर हुये प्रेाजैक्टों के लिए धन राशि रिलीज करने के राह में रूकावटे डाल रहे है।
        लोक सभा चुनावों में अकाली दल से भाजपा गठबंधन द्वारा पूरी तरह जीत हासिल करने की वकालत करते हुये श्री शर्मा ने कहा कि पंजाब इस बार आगामी लोक सभा चुनावों में कांग्रेस को कोई भी सीट न देकर इतिहास सृजने जा रहा है।

No comments:

Post a Comment